Connect with us

फोटो गैलेरी

करिश्मा कपूर की वेब सीरीज़ ‘मेंटलहूड’ की शूटिंग खत्म

इस वेब सीरीज़ में करिश्मा के अपोजिट में डीनो मोरिया नज़र आयेंगे।

Published

on

इन दिनों वेब सीरीज़ की चर्चाएं खूब हैं। छोटे कलाकारों से लेकर दिग्गज अभिनेता भी आज वेब सीरीज़ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर रहे हैं। एक लम्बे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद करिश्मा कपूर भी मेंटलहूड वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से इस वेब सीरीज़ की शूटिंग चल रही थी, जो कि अब पूरी हो चुकी है।

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मेंटलहूड के रैपअप की जानकारी दी है। इस सीरीज़ की शूटिंग खत्म होने के बाद मेंटलहूड की पूरी टीम पार्टी करते नज़र आई। करिश्मा ने इस पार्टी की तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है। इन तस्वीरों में करिश्मा केक काटती हुई नज़र आ रही हैं। इस बड़े से केक पर लिखा है, “थैंक यू टीम मेंटलहूड।” करिश्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “एक मेंटल केक मेंटल टीम के लिए।

ऑल्ट बालाजी के बैनर तले बन रही ये वेब सीरीज़ मेंटलहूड से करिश्मा डिजिटल दुनिया में प्रवेश करने जा रही हैं। मुंबई जैसे शहर में बच्चों का पालन-पोषण कितना मुश्किल है, यह एक माँ से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। इस वेब सीरीज़ की कहानी भी इसी पर केन्द्रित है। इसमें करिश्मा कपूर का नाम मीरा शर्मा होगा। हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ में करिश्मा के अपोजिट में डीनो मोरिया नज़र आयेंगे। इन दोनों के अलावा वेब सीरीज़ में श्रुति सेठ, तिलोत्तमा शोम, शिल्पा शुक्ला और संध्या मृदुल के दमदार अभिनय का तड़का भी दर्शकों को देखने मिलेगा।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>