Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

प्रधानमंत्री मोदी के पिता के किरदार में दिखेंगे अभिनेता “राजेंद्र गुप्ता”

Published

on

PM Narendra Modi

This article is also available in: English (English)

इन दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ काफी चर्चे में है। फिल्म में अभी किरदारों को लेकर चर्चाये चल रही हैं । इसी बीच प्रधानमंत्री के पिता के किरदार को लेकर एक फैसला लिया गया है। पीएम मोदी के बायोपिक में अब उनके पिता के किरदार के लिए मशहूर कलाकार राजेंद्र गुप्ता को लिया गया है। फिल्म की शूटिंग गुजरात में शुरू कर दी गयी है। यह फिल्म ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही है, जिसके मुख्य किरदार में विवेक ओबरॉय को लिया गया है। विवेक ओबरॉय इस फिल्म में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

इस फिल्म में मोदी के पिता की भूमिका को लेकर राजेंद्र गुप्ता काफी खुश हैं उनका मानना है कि यह किरदार मेरे जीवन में पहली बार होगा और मैं इसको लेकर काफी खुश हूँ कि मुझे इस फिल्म के लिए चुना गया। वहीँ फिल्म के लिए चुने गए दूसरे कलाकार यतिन ने कहा कि मैं इस फिल्म में चुने जानें से बहुत ही गौरवांगीत महसूश कर रहा हूँ। इससे पहले फिल्म के और भी कलाकारों को इसके लिए चुना जा चुका है।

पिछले दिनों फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ के किरदार के लिए चर्चाये चल रही थी। जिसमें वरिष्ठ कलाकार जरीना वहाब को प्रधानमंत्री मोदी के माँ के किरदार के लिए चुना जा चुका है। जहिना वहाब ने मीडिया से मुख़ातिर होते हुए कहा कि इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी की माँ का किरदार करना मेरे लिए सम्मान की बात है और अब यह मेरे लिए काफी अच्छा बनाने वाला है और यह मेरे लिए काफी यादगार पल होगा।

इस फिल्म में बहुत से मशहूर सितारों को प्रमुखता दी गयी है। ऐसे कलाकार जो अपनी-अपनी भूमिकाओं के लिए बखूबी जाने जाते हैं। इसी दौर में हम फिल्म के कुछ चर्चित कलाकारों से रूबरू करने की कोशिस करते हैं – शांत नारायण, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर को इस फिल्म के लिए भूमिकाएं दी गयी हैं। अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय फिल्म के मुख्य किरदार प्रधानमंत्री मोदी के तौर पर नज़र आ रहे हैं। बताया यह भी जा रहा है की फिल्म में प्रधाननंत्री मोदी के जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तक उनके किये कार्यों तक का वर्णन किया गया है। वैसे भी पप्रधानमंत्री मोदी भारत ही नहीं दुनिया में एक चर्चित चेहरे के रूप में प्रसिद्द हैं। फिल्म में कलाकार कोई भी हो यह मायने नहीं रखता है। जिस तरह से लोगों का मोदी के प्रति आकर्षण रहा है इससे यह माना जा सकता है कि फिल्म को किसी भी तरह के प्रचार और प्रसार की ज़रूरत नहीं पड़ने वाली है।

Advertisement
>