Connect with us

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की “बोले चूड़ियां” में तमन्ना भाटिया की एंट्री

फ़िल्म ‘बोलें चूड़ियां’ में मौनी रॉय की जगह तमन्ना भाटिया की एंट्री हो चुकी है।

Published

on

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फ़िल्म बोले चूड़ियां से मौनी रॉय के बाहर जाने के बाद यही सवाल उठ रहे थे कि अब उनकी जगह किस अभिनेत्री को फ़िल्म में लिया जाएगा। अब आखिरकार इस सवाल का जवाब दर्शकों को मिल चुका है। फ़िल्म बोले चूड़ियां में साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया की एंट्री हो चुकी है।
हमें मिली जानकारी के अनुसार, फ़िल्म बोले चूड़ियां में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के अपोज़िट में तमन्ना भाटिया नज़र आएंगी। मौनी की जगह तमन्ना का आना यह फ़िल्म के लिए भी अच्छी बात है। हाल ही में तमन्ना की दो फिल्में रिलीज़ हुई हैं, देवी 2 और ख़ामोशी। इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। नवाज़ुद्दीन के साथ तमन्ना का आना उनके प्रशंसकों के लिए भी बड़ी ख़बर है।

हम आपको बता दें कि इस फ़िल्म की कहानी काफी दिलचस्प बताई जा रही है। और फ़िल्म का दारोमदार मुख्य कलाकारों पर ही निर्भर रहने वाले है। नवाज़ तो अपनी जगह परिपक्व हैं और उनके साथ इस फ़िल्म में तमन्ना की एंट्री का क्या कहना। ये जोड़ी सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली है ये तो तय है। फ़िल्म की शूटिंग राजस्थान में जल्द ही शुरू होगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>