Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

“मैं किसी गुरु को फॉलो नहीं करती!”–ट्विंकल खन्ना

मैं योग के सिद्धांतों का पालन करती हूँ -ट्विंकल खन्ना

Published

on

photo: twinkleekhanna/instagram

आज भारत सहित विश्वभर में योग दिवस मनाया जा रहा है। हर कोई योगमय होता नज़र आ रहा है। योगासन से होने वाले लाभ किसी से छुपे नहीं हैं। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दिन जहाँ आज अधिकतर लोग योग करते हुए नज़र आएं, वहीँ अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने योग को लेकर एक ऐसी बात कही, जो कुछ लोगों को चुभ गई।

ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल से योग दिवस पर एक ट्वीट अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैं किसी गुरु को फॉलो नहीं करती हूँ, मैं बस योग के सिद्धांतों का पालन करती हूँ। भ्र्ष्टाचार जंग की तरह है, अच्छी-अच्छी विल पॉवर वालों को भी जंग लग सकती है। इसलिए मैं किताबों को किसी व्यक्ति विशेष से ज्यादा महत्त्व देती हूँ।” ट्विंकल के इस ट्वीट पर कुछ लोग उन्हें नसीहत देने लगे। उनके अनुसार, योग पर किताबें लिखने वाले भी व्यक्ति या गुरु ही हैं।

इससे पहले भी आज ट्विंकल ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, “15 वर्ष से मैं योगाभ्यास कर रही हूँ और योग के आसनों को सीखने में 7 वर्ष लगे, अब मैं रोजाना प्राणायाम और योग करती हूँ।” इस कथन के साथ उन्होंने दो किताबों की तस्वीरें भी साझा की हैं, जो कि योगासनों से सम्बंधित हैं।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>