Connect with us

ट्रेंडिंग

IndvsPak: फ़िल्मी सितारों ने ऐसे मनाया टीम इंडिया के जीत का जश्न

भारत की जीत के बाद देशभर में दिखा हर्षोल्लास का माहौल

Published

on

भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में खेले गए विश्वकप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। विश्वकप में यह भारत की पाकिस्तान पर लगातार सातवीं जीत थी। भारत की जीत पर पूरे देश ने जश्न मनाया। फ़िल्मी सितारों ने भी अपने अंदाज़ में भारतीय टीम को इस जीत की बधाई दी।

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और लोकेश राहुल ने सधी हुई शुरुआत की और पहले विकेट के लिए शानदार 136 रनों की साझेदारी की। इसके बाद बाकि बल्लेबाजों ने एक बड़ा लक्ष्य खड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भारत की ओर से हिटमैन रोहित शर्मा ने 140 रनों की दमदार पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम की शुरुआत खराब रही, इमाम-उल-हक़, विजय शंकर का पहला शिकार बने। इसके बाद पाकिस्तान ने सम्भलने की कोशिश की, लेकिन वह संभल न सके। बारिश से बाधित इस मैच में पाकिस्तानी टीम 40 ओवरों में 6 विकेट खोकर महज 212 रन ही बना सकी।

पाकिस्तान की इस एकतरफा हार पर सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों ने कप्तान सरफ़राज़ अहमद को निशाने पर लिया। सभी का यही कहना था कि सरफ़राज़ ने टॉस जीतने के बाद भी पहले बल्लेबाजी नहीं की, जिसके चलते पाक की हार हुई।

>