Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

चुनाव आयोग की तरफ से राष्ट्रीय आईकॉन आमिर खान का देश को संदेश

चुनाव आयोग की तरफ से राष्ट्रीय आईकॉन आमिर खान का देश को संदेश

Published

on

aamir-khan

देश में चुनाव चल रहे है। लोगों में चुनाव को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं। सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपने-अपने चुनवी हथकण्डे को आजमाने में लगे हुए हैं। एक तरफ राजनीतिक दल अपने-अपने चुनावी पेंच कसने में लगे हुए हैं वहीँ चुनाव आयोग ने अब जनता को वोट देने की अपील की है।

दरअसल चुनाव आयोग नें अपने ट्वीटर हैंडल के ज़रिये आमिर खान की एक पुरानी विडियो को शेयर क्या है, जिसमें आमिर खान जनता से वोट देने की अपील कर रहे हैं। यह विडियो चुनाव आयोग ने काफी पहले ही बनाया था। जिसमें आमिर खान ने वोट के पवार को जनता को समझाने की कोशिस कर रहे हैं। इस लोकसभा का चुनावी माहौल काफी अलग माना जा रहा है। जिसमें आए दिन गये फिल्मीं सितारें राजनीती में उतरते जा रहे हैं इससे चुनाव को काफी अलग माना जा सकता है।

 

अब लोकसभा चुनाव के तीन चरण समाप्त हो चुके है और अब चुनाव के बाकी तीन सत्र खत्म होने के बाद चुनाव आयोग का यह कदम कैसा है यह पता नहीं। सायद चुनाव आयोग चुनावी जद्दोजद के बीच भूल गया था कि हमें जनता से वोट डालने की अपील करनी चाहिए।अब चुनाव खत्म होने के बाद देखा जयेगा की चुनाव आयोग के इस कदम से वोट प्रतिशत में कितनी वृद्धी होती है।

Advertisement
>