Connect with us

ट्रेलर्स

तापसी पन्नू की फिल्म ‘गेम ओवर’ का ट्रेलर लॉन्च

उम्मीदों के मुताबिक तापसी पन्नू एक बार फिर ‘गेम ओवर’ में अपना बेहतरीन वाला अभिनय करती देखी जा सकती हैं

Published at

on

तापसी पन्नू की नई फिल्म गेम ओवर का ट्रेलर अब लॉच कर दिया गया है। इस ट्रेलर में तापसी एक बार फिर देरी-सहमी देखी जा सकती हैं। तापसी पन्नू इससे पहले फिल्म बदला में कुछ इसी तरह के किरदार को निभाया था जिसमें वो काफी दरी-सहमी नज़र थीं। फिल्म बदला में तापसी पन्नू की भूमिका और अमिताभ बच्चन के साथ इनकी जुगलबंदी दर्शकों को बीच खूब धूम मचाया हुआ था। तापसी पन्नू की नई फिल्म गेम ओवर का ट्रेलर अंततः अब रिलीज़ कर दिया गया है, जो सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ देखा जा सकता है। हम आप को बता दें कि इस हॉरर थ्रिलर फिल्म को निर्देशित करने का काम अश्विन सरवनन कर रहे हैं।

 

उम्मीदों के मुताबिक तापसी पन्नू एक बार फिर अपना बेहतरीन वाला अभिनय करती देखी जा रही हैं। वीडियो को देख ऐसा माना जा सकता है कि तापसी के साथ जो भी हो रहा है वो हैरान कर देने वाला है। ट्रेलर शुरू से ही डरावनी नज़र आ रही है, जिसमें तापसी पन्नू कुछ गेम खेलती देखे जा रहीं हैं। इस लगभग 2 मिनट के वीडियो में तापसी पन्नू कुछ खोजनें के लिए कमरे में जाती हैं और अंधेरा देख दरवाज़ा बंद कर लेती हैं। इस ट्रेलर में तापसी पन्नू को देख कर ऐसा माना जा सकता है कि तापसी को अंधेरे से काफी डर लगता है।

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तापसी पन्नू के साथ होने वाली इस घटना को डॉक्टर वीमारी का नाम देते नज़र आ रहे हैं। तापसी पन्नू के फिल्म का यह ट्रेलर वास्तव में बहुत कुछ बयां करता नज़र आ रहा है। हम आप को बता दें कि गेम ओवर एक तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। अश्विन की यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी, तीन भाषाओं में रिलीज़ की जानीं है। यह फिल्म 14 जून को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती हैं

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

ट्रेलर्स

जॉन अब्राहम की फ़िल्म “बाटला हाउस” का ट्रेलर रिलीज़

जॉन अब्राहम की फ़िल्म “बाटला हाउस” 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

batla-house-john-abraham-mrunal-thakur
जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर यह फ़िल्म काफी चर्चाओं में रही है। दिल्ली में हुए एनकाउंटर की सच्ची घटना पर आधारित इस फ़िल्म के ट्रेलर का इंतज़ार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे।अब आखिरकार उनका यह इंतज़ार खत्म हो चुका है। जैसी उम्मीद लगाई जा रही थी, ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है। ट्रेलर में जॉन अब्राहम का दमदार अभिनय साफ नज़र आ रहा है।

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर फ़िल्म के लगातार एक के बाद एक पोस्टर शेयर किए जा रहे थे। अब फ़िल्म के ट्रेलर को मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस ट्रेलर की बात की जाए, तो बाटला हाउस एनकाउंटर के बाद के इन्वेस्टीगेशन को इस फ़िल्म में दिखाया गया है। बाटला हाउस में जॉन, डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। ट्रेलर जबरदस्त डायलॉग्स से सुसज्जित है और इस बार भी जॉन अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। पुलिस अफसर के किरदार में जॉन ने जिस प्रकार से खुद को ढाला है वह काबिले तारीफ है।

यह फ़िल्म बाटला हाउस एनकाउंटर की सच्ची घटना पर आधारित है। 13 सितंबर 2008 को दिल्ली में भीषण बम धमाके हुए थे, जिसमें 26 लोगों की मौत हुई थी और 100 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। घटना की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को सूचना मिलती है कि बाटला हाउस में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं, हालांकि पुलिस को यह नहीं मालूम था कि वह किस फ्लैट में छुपे हैं। इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की टीम उन्हें धर दबोचने के लिए निकल पड़ती है, लेकिन पुलिस को आता देख आतंकी गोलीबारी शुरू कर देते हैं। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया, लेकिन इस बीच इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा भी शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि इस बाटला हाउस इन्वेस्टीगेशन के पीछे के सच को जॉन अब्राहम की फ़िल्म बयां करेगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

ट्रेलर्स

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ ने ट्वीटर पर शेयर किया पंजाबी सिंघम का ट्रेलर

सिंघम अजय देवगन की एक सुपर हिट फिल्मों में से एक थी, जिसको दर्शकों के द्वारा खूब सराहा गया था

Published at

on

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म सिंघम की रीमेक अब पंजाबी भाषा में रिलीज़ होने को तैयार है। फिल्म का ट्रेलर अब पूर्ण रूप से रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है कि मानों अपना ‘सिंघम’ एक बार फिर वापस आ गया है। मज़े की बात यह है, कि बॉलीवुड के ‘सिंघम’ भी इस पंजाबी सिंघंम के ऊपर खूब खुश नज़र आ रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने पंजाबी सिंघम का ट्रेलर अपने सोसल मीडिया के ज़रिये साझा किया है।

 

सिंघम अजय देवगन की एक सुपर हिट फिल्मों में से एक थी, जिसको दर्शकों के द्वारा खूब सराहा गया था। इस पंजाबी सिंघम में अजय देवगन के किरदार में पंजाबी सिंगर-एक्टर परमीश वर्मा निभा रहे हैं। कुछ दिन पहले पंजाबी सिंघम का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था। इस पंजाबी सिंघम को देख आप को बॉलीवुड के सिंघम की ही याद आने वाली है।

रोहित सेट्टी की फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी गाड़ियों को इस कदर तोडा जा रहा है , कि मानों किसी की हड्डी-पसली तोड़ी जा रही हो। इस फिल्म में की अजय देवगन की सिंघम की तरह दिलशेर चलती गाड़ी को घुमाते हुए नज़र आ रहे है। अब देखने की बात यह है, कि हिंदी सिंघम की तरह यह लोगों को अपनी तरफ कितना प्रभावित करने में कामयाब रहती है। यह तो अब आने वाला 9 अगस्त हो बता सकता है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Continue Reading

ट्रेलर्स

झूंठा कहीं का : ऋषि कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

फिल्म ‘झूंठा कहीं का’ से हिंदी सिनेमा के बड़े परदे पर दस्तक देने को तैयार है

Published at

on

ऋषि कपूर एक बार फिर फिल्म झूंठा कहीं का से हिंदी सिनेना के बड़े परदे पर दस्तक देने को तैयार है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म ऋषि कपूर ने अमेरिका इलाज कराने जाने से पहले ही शूट की थी। इस फिल्म का ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ऋषि कपूर ने एक अच्छा संदेश भी लोगों के लिए साझा किया है। ऋषि कपूर ने लिखा कि अमेरिका आने से पहले मैंने फिल्म पूरी कर ली थी। बिल्कुल दीवाना कर देने वाली फिल्म ,सत्तर के देशक में इसी टाइटल से एक फिल्म आई थी, जिस फिल्म में, मैं नीतू के साथ हीरो था। उम्मीद है कि आप लोग इस फिल्म को देख कर काफी मज़े करेंगें।”

फिल्म झूंठा कहीं का को समीप कांग ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जिम्मी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी कौसल को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है। यह फिल्म 19 जुलाई को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती हैं । यह फिल्म (झूंठा कहीं का) से पहले 1979 में इस नाम की एक फिल्म बनाई थी। जिसे रवि टंडन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ नीतू खुद मुख्य भूमिका में देखी गयी थीं।

 

हम आप को बता दें कि ऋषि कपूर पिछले लगभग आठ महीनों से अमेरिका में हैं, जहां वो कैंसर का इलाज करा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ऋषि कपूर पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और हिंदुस्तान वापस लौटेंगें । अब ऋषि कपूर की यह नई फिल्म दर्शकों को 19 जुलाई से देखने को मिल सकती है।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

Continue Reading

Trending

>